मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अभिनेताओं में से एक है। और बॉलीवुड की मशहूरअभिनेत्री सनी लियोन तो किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। एक बार फिर ये दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं।

दरअसल सनी और रणदीप को पश्चिम एशिया के एक फैशन रिटेलर स्प्लैश फैशन ने भारत में व्यापार के लिए उपयुक्त चेहरे के तौर पर अनुबंधित किया है। ब्रांड की ओर से एक बयान में कहा गया कि एक जुलाई से शुरू हो रहे इस ब्रांड के विज्ञापन में अभिनेता रणदीप दिखाई देंगे।

रणदीप ने कहा कि वह भारत में इस ब्रांड के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने और उन्हें अच्छा दिखने और महसूस करने के लिए भविष्य में अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। वहीं सनी लियोनी ने कहा कि, ‘मैं स्प्लैश जैसे एक वैश्विक ब्रांड के साथ जुड़कर और भारत में उनका प्रतिनिधित्व करके बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। सनी ने कहा कि उनके फैशन और काम करने की नैतिकता दोनों ने ही मुझे प्रभावित किया है।

 

बता दें कि स्प्लैश पश्चिम एशिया का प्रमुख फैशन रिटैलर और लैंडमार्क समूह का हिस्सा है और मध्य पूर्व, भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और अफ्रीका में एक बड़ी कंपनी है। सनी और रणदीप इससे पहले फिल्म जिस्म 2 में साथ काम कर चुके हैं। और इसी फिल्म से सनी ने बॉलीवुड में शुरूआत की थी।

 

 

 

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here