नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी एक्सपीरिया ने अपने एक्सपीरिया XZs की कीमतों में बड़ी कटौती की है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कीमत में करीब 13000 रुपए तक की कमाई की है।

गूगल ने डूडल बना महान शायर मिर्जा गालिब को दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि कंपनी का ये स्मार्टफोन पहले 49,999 रुपए का था जिसको अब कंपनी 36,399 में बेच रही है। कंपनी का ये स्मार्टफोन प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है।

आपको बता दें कि ये डिवाइस आइस ब्लू, वार्म सिल्वर और ब्लैक कलर्स में मिलेगा।कंपनी के इस फोन में 19 मेगापिक्सल का मोशन आई कैमरा है, जिससे 960 फ्रेम/सेकेंड की स्पीड से सुपर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। इस स्मार्टफोन में 4K वीडियो भी रिकॉर्ड किए जा सकते हैं।

एक्सपीरिया XZs 19 फ्रंट कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा दिया है। इसमें प्रिडिक्टिव फेस डिटेक्शन, लेसर ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश जैसी विकल्प मौजूद है। इसमें 2,900 mAh की लीथियम-ऑयन बैटरी है।

पेश है दुनिया का सबसे छोटा फोन Zanco tiny t1

यह 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है जिसको कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वार्ड-कोर 64 बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 के साथ आता है।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here