वाशिंगटन। एक गायिका ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व चुनाव प्रबंधक कोरे लेवांडोवस्की पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

गायिका जॉय विल्ला ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा कि उनके साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने के बाद कोरे लेवांडोवस्की ने उन्हें कई बार पीछे से छूआ था।

अमेरिकी वेबसाइट पोलीटिको के मुताबिक,यह घटना ट्रंप के राष्ट्रपति पद पर रहने के एक साल पूरे होने पर यहां नवंबर में ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक पार्टी के दौरान हुई।

ये भी पढ़े- राम रहीम के बाद विरेन्द्र देव की काली करतूतों का हुआ खुलासा, कसेगा सीबीआई का शिकंजा

गायिका ने कहा, ‘‘मैं सिल्वर रंग की सूट और स्ट्रेची पैंट पहने हुई थी और तस्वीर खिंचवाने के बाद उन्होंने मुझे पीछे से जोर की थपकी दी।’’ उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि जब उन्होंने लेवानडोवस्की से कहा कि वह यौन उत्पीड़न को लेकर उनके खिलाफ शिकायत कर सकती हैं तो उन्होंने एक बार फिर से उन्हें छूते हुए जवाब दिया, ‘‘करो , मैं निजी क्षेत्र में काम करता हूं।’’

गायिका ने कहा कि वह लेवानडोवस्की की ताकत और रसूख तथा ट्रंप के साथ उनके करीब संबंध को लेकर उनके खिलाफ बोलने से हिचक रही थी।

विल्ला ने पार्टी की एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘मैंने उन्हें रुकने को कहा और उन्होंने फिर से इसे किया। मैं उनके व्यवहार से स्तब्ध और शर्मिंदा थी। ’’

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here