सिलीगुड़ी। कांग्रेस प्रचार-प्रसार के लिए अब पूरी तरह सोशल मीडिया का रुख करेगी। इसके लिए सभी राज्यों में एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया जाएगा। राज्य कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के पीसीसी मेंबर अनुपम घोष ने बुधवार को पत्रकार सम्मेलन कर यह जानकारी दी। पत्रकार सम्मेलन में दार्जिलिंग जिला कांग्रेस के अध्यक्ष शंकर मालाकार भी उपस्थित रहे।

इजराइल में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान मस्ती करते दिखें रणबीर आलिया

अनुपम घोष ने बताया कि जिस तरह कई राजनीतिक दल जैसे भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया का खूब अच्छी तरह से इस्तेमाल किया, उसी तरह अब कांग्रेस भी राज्य में प्रचार-प्रसार के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले के कांग्रेस अध्यक्षों को दो ट्विटर एकाउंट्स बनाने का निर्देश दिया गया है, जिसमें एक एकाउंट्स राहुल गांधी को फॉलो करेगा। उन्होंने कहा कि सभी राज्यों के प्रतिनिधियों को आने वाले लोकसभा चुनाव तक सोशल मीडिया के अच्छी तरह से व्यवहार करने को कहा गया है।

36,000 रुपये की कटौती के साथ गूगल Pixel XL की कीमत हुई अब ये…

घोष ने कहा कि बुधवार दार्जिलिंग जिला कांग्रेस पार्टी मुख्यालय विधान भवन में भी एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमे कांग्रेस के वार्ड, बूथ व ब्लॉक लेवल तक के सभी नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में एक-एक कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जाएंगे, जो सभी को शोशल मीडिया का उपयोग अधिक से अधिक करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

 

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here