चित्तौडग़ढ़। फिल्म निर्माता केएसी बोकडिय़ा की आगामी फिल्म ‘तेरी मेहरबानियां-2 की शूटिंग भीलवाड़ा व चित्तौडग़ढ़ जिले में हो सकती है। इसके लिए फिल्म निर्माण से जुड़े लोग लॉकेशन देख रहे हैं। चित्तौडग़ढ़ के मेनाल में एक गाने की शूटिंग होने की संभावना है। भीलवाड़ा में भी कई स्थानों पर शूटिंग होगी। इसके लिए फिल्म निर्माता सहित फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े अन्य लोग भीलवाड़ा के कई चक्कर लगा चुके हैं। यहां तक क्षेत्र की कई हस्तियों से भी मुलाकात की जा चुकी है।

36,000 रुपये की कटौती के साथ गूगल Pixel XL की कीमत हुई अब ये…

फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ व पूनम ढिल्लो अभिनित तेरी मेहरबानिया फिल्म 1985 में आई थी। इसमें डॉग का महत्वपूर्ण रोल था। डॉग ने स्वामी भक्ति निभाते हुए अपने मालिक के हत्यारों को खत्म किया था। इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की दिल एवं दिमाग में हैं। इस फिल्म के निर्माता भी केसी बोकडिय़ा ही थे। अब करीब 33 वर्ष बाद केसी बोकडिय़ा ‘तेरी मेहरबानियां-2 फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म की शुटिंग भीलवाड़ा के साथ ही चित्तौडग़ढ़ जिले में भी होने है। चित्तौडग़ढ़ जिले में इस फिल्म का गाने की शुटिंग होने की संभावना है। अभी स्थान का तो खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन मेनाल के यहां शुटिंग हो सकती है। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि फिल्म के कुछ दृश्य भीलवाड़ा जिले में फिल्माए जाने हैं।

इजराइल में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान मस्ती करते दिखें रणबीर आलिया

ऐसे में मेनाल में शुटिंग की संभावना है। फिल्म की शुटिंग को लेकर फिल्म निर्माता केसी बोकडिय़ा कई बार भीलवाड़ा आ चुके हैं। इनकी टीम के सदस्य संभावित स्थानों का चयन कर रहे हैं लेकिन पूरी तरह इसका खुलासा नहीं हुआ है।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here