अशोकनगर। अभी तक साडिय़ों और पर्यटन के लिए मशहूर चन्देरी अब फिल्मों के लिए मशहूर होने जा रही है। यहां दो फिल्मों की शूटिंग चल रही है, जिनमें एक बड़े बैनर यशपाल फिल्म के बैनर तले बड़ी फिल्म सुई-धागा की शूटिंग शुरू होने जा रही है, वहीं फिल्म स्त्री हॉरर कॉमेडी पर आधारित फिल्म है, इसकी शूटिंग भी होने जा रही है। चन्देरी में पहले आमिर खान और करीना कपूर के आने के बाद पहली बार एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग हो रही है। इन फिल्मों को लेकर यहां लोगों में काफी उत्साह है।

फिल्मों की शूटिंग के चलते चन्देरी और ललितपुर के अधिकांश होटल आदि बुक हो चलें। इन शूटिंगों को लेकर चन्देरी के मैदान-गली के पास चिपोड़ी महल, धोलिया दरवाजा, दिल्ली दरवाजा आदि ऐतिहासिक भवन-ईमारतों के पास तैयारियां की जा रही उन्हें सजाया सवांरा जा रहा है। बताया गया कि इन फिल्मों में काम करने के लिए फिल्म सुई-धागा में मशहूर हीरोइन अनुष्का शर्मा वरुण धवन और फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव आ रहे हैं। वहीं स्थानीय स्तर पर करीब 200 लडक़े-लड़कियां, महिला-पुरुषों को फिल्म में काम लेने की तैयारी है। फिल्म की शूटिंग चन्देरी में फरवरी माह तक चलेगी।

फिल्म- सुई-धागा

सुई धागा फिल्म यशपाल फिल्म के बैनर तले है, इसका निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। इसके मुख्य किरदार में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हैं। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मेक इन इंडिया पर आधारित है। जो कि गांधी जयंती 2 अक्टूबर को देश के सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में हीरो दर्जी के रोल में दिखाई देगा। चन्देरी के 1947 के बाजार की माडर्न लेडिज टेलर के नाम से दुकान दर्शाई गई है। फिल्म में मेन डायलाग है-हाथ पैर का मेल गुरु

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here