पठानकोट। पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्र पठानकोट में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा पठानकोट एयरबेस पर हमले का दो साल पूरा होने वाला है। इसके मद्देनजर शुक्रवार सुबह से एहतियात के तौर पर शहर, एयरबेस और इसके आसपास सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पठानकोट को छावनी में तब्दील कर दिया है।

मोटोरोला ने दिया नए साल का तोहफा, Moto G5S Plus के दामों में की कटौती

पूरे जिले में चप्पे-चप्पे पर निगरानी की जा रही है। 30 संवदेनशील स्थानों पर नाके लगाए गए हैं और रात के लिए विशेष सुरक्षा प्लान भी बनाया गया है। भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है। जिले के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां 7 जनवरी तक रद्द कर दी गई हैं। एसएसपी ने जिले के थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों की बैठक बुलाकर सुरक्षाा प्रबंधों को अंतिम रूप दिया गया। 

2017 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘टाइगर जिंदा है’

एयरबेस स्टेशन सहित आसपास के सीमांत क्षेत्र में पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया है। रात में विशेष नाकाबंदी की गई है। एसएसपी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के प्रवेश द्वार माधोपुर के पास टी-प्वाइंटों समेत विभिन्न जगहों पर नाके लगाकर सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों, होटलों और शहर के भीड़भाड़ वाले स्थानों पर चेकिंग की जा रही है। होटल मालिकों को आगाह किया गया है कि बिना आइडी प्रूफ लिये किसी को भी रुकने की अनुमति न दें।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here