मुंबई। बिग बॉस 11 के घर से बाहर हुए प्रियांक अपने एलिमिनेशन से अपनसेट नहीं है। हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि घर में होने वाली किसी भी चीज को आप पहले से सोचकर तय नहीं कर सकते हैं। घर में कब क्‍या होगा यहां किसी को नहीं पता होता।

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मैं अपने अंदर बहुत सकारात्‍मक बदलाव महसूस कर रहा हूं। मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। हिना से दोस्‍ती टूटने के बाद विकास से दोस्‍ती पर प्रियांक का कहना है कि मैंने जो सही था उसका साथ दिया। जहां गलत लगा  उसे सबके सामने गलत भी बोला। ऐसा करने से मैंने अपनी दोस्‍ती नहीं खोई, फिर वो हिना के साथ हो या विकास के साथ।

बेन और प्रियांक दोंनों के बीच घर में बढ़ती नजदीकियाें की वजह से प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्‍या ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था। अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि जैसा दिव्‍या ने घर में आकर बोला कि मैं कैसिनोवा स्‍टाइल हूं। तो ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है। मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं, बस अपने करियर में फोकस करना चाहता हूं।

रिलेशनशिप हर बार लंबे नहीं चलते, ऐसा ही मेरे और दिव्‍या के साथ हुआ। अभी हम दोनों अलग होकर अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। मैंने कई वर्क कमिटमेंट शो में आने से पहले करे थे , अब  उन सब पर ध्‍यान देना चाहता हूं। बता दें बिग बॉस में वीकेंड का वार में प्रियांक शर्मा को घर से बाहर होना पड़ा। जबकि लव त्यागी घर में बने रहे। प्रियांक पिछली बार वीकेंड के वार में बच गए थे। लेकिन इस बार दर्शकों ने उनका साथ नहीं दिया न ही घर वाले उनके पक्ष में दिखे। वे उस समय घर से बाहर हुए जब दो हफ्ते का गेम बचा था।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here