इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने भारत की इन आरोपों को खारिज कर दिया कि कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को परेशान किया गया। साथ ही कहा कि कुलभूषण की पत्नी के जूते सुरक्षा कारणों से जब्त किए गए थे, क्योंकि उसमें कुछ था। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में शपथ लेंगे जयराम ठाकुर

विदेश कार्यालय ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान शब्दों की बेमतलब लड़ाई में शामिल नहीं होना चाहता और कुलभूषण की उनकी मां और पत्नी से मुलाकात के दौरान अधिकारियों के रवैये के बाबत भारत के बेबुनियाद आरोपों और तोड़े-मरोड़े गए तथ्यों को खारिज करता है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के उपराज्यपाल जमीनी हकीकत से नहीं हैं वाकिफ: मनीष सिसोदिया

पाकिस्तान विदेश विभाग ने कहा कि जाधव की पत्नी के गहने, पर्स लौटा दिए गए और सिर्फ जूते के बदले दूसरे जूते दिए गए, क्योंकि उसमें कुछ था। जूते की जांच की जा रही है। पाकिस्तान ने कहा, “ अपना गुनाह कबूल करने वाले दोषी आतंकवादी और जासूस कमांडर जाधव, की पत्नी और मां की यात्रा के बारे में 24 घंटे बाद भारत की तरफ से लगाए गए बेबुनियाद आरोपों और तोड़े-मरोड़े गए तथ्यों को सिरे से खारिज किया जाता है।”

पाकिस्तान ने कहा कि अगर भारत की चिंताएं वाजिब होतीं तो मेहमानों या भारतीय उप-उच्चायुक्त को यात्रा के दौरान उन मुद्दों को मीडिया के पास उठाना चाहिए था। बयान में आगे कहा गया है कि भारत के अनुरोध पर सुरक्षा कारणों से सुरक्षित दूरी पर मुलाकात की व्यवस्था की गई थी।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here