वीरभूम। तीन तलाक बिल को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। बुधवार को वीरभूम जिला स्थित आमोदपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से इसके महिलाओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इजराइल में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान मस्ती करते दिखें रणबीर आलिया

ममता ने कहा कि वे लोग उन्नति के लिए लड़ रहे हैं। आधार कार्ड को अनिवार्य बनाये जाने का भी वे लोग विरोध कर रहे हैं। यह लोगों के लिए सबसे बड़ी परेशानी है और लोगों की पड़ेशानी का वे लोग विरोध करते रहेंगे। उन्होंने लोगों से इस ओर ध्यान नहीं देने की अपील की।

उन्होंने कहा विरोधी नेता काम न करके सिर्फ बयानबाजी करते हैं। क्यों दूसरे राज्यों में नौकरी के लिए जाने पर लोगों की हत्याएं हो रही है? यह एक षड्यंत्र है जो बर्दाश्त के काबिल नहीं। तीन तलाक बिल भाजपा ने लाया। इससे महिलाओं को परेशानी हो रही है। भाजपा की नीति बर्दास्त नहीं की जा सकती। केन्द्र सरकार ब्याज दर भी कम कर चुकी है। इससे आम जनता को नुकसान हो रहा है।

असम से बंगालियों को भगाया जा रहा है। जान बूझकर लोगों का नाम काट दिया जा रहा है। इसका प्रभाव बंगाल में भी पड़ेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता के समय भाजपा कहा थी? वह सिर्फ देश में साम्प्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही है।

36,000 रुपये की कटौती के साथ गूगल Pixel XL की कीमत हुई अब ये…

आम जनता से अनुरोध है कि इसपर ध्यान न दें। भाजपा जो कहेगी उसे हम नहीं मान सकते। बाढ़ के समय भाजपा ने कुछ नहीं किया। राज्य सरकार ने बाढ़ से ग्रसित किसानों की जमीन का ‘कर’ माफ किया। इस अवसर पर उन्होंने राज्य सरकार द्वारा बीरभूम में तीन आईटीआई बनाये जाने का एेलान किया ।

 

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here