मुंबई। टीवी की लाडली बहू अक्षरा जो इन दिनों बिग बॉस घर में नजर आ रही हैं। उनपर चल रहे लगातार विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। फैंस से लेकर टीवी के सेलेब्स भी उनसे नाराज दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बार तो हिना खान ने हद ही पार कर दी। हिना बिग बॉस में अपनी खूबसूरती को निहारती नजर आती हैं। लेकिन उसी खूबसूरती के घमंड में वो दूसरी टीवी एक्ट्रेस खिल्ली उड़ाती भी नजर आ रही हैं। इस बार उन्होंने किसी और का नहीं बल्कि बिग बॉस वीनर गौहर खान, टीवी और बॉलीवुड में काम कर चुकी साक्षी तंवर और संजीदा शेख का मजाक उड़ाया।

गोवा के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में फ्रेंच निर्देशक ने जीता बेस्ट फिल्म का अवार्ड

बिग बॉस के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना खान, अर्शी और प्रियांक इन तीनों सेलेब्स के बारे में बात करती नजर आ रहे हैं। अर्शी हिना से कहती हैं कि उन्हें दंगल हीरोईन साक्षी तंवर बिल्कुल अच्छी नहीं लगती, और उनकी आखें तो अजीब ही दिखती हैं। इसके बाद जो हिना के बोल बिगड़े फैंस तो उनका ये रूप देखकर दंग ही रह गए। वे नेशनल टेलीविजन पर ‘कहानी घर घर की’ फेम एक्ट्रेस का मजाक बनाने से नहीं चूकी।

लंदन पहुंचे गडकरी, शहरी परिवहन पर मिलकर काम करेंगे भारत-ब्रिटेन

हिना कहती है,  हां, उनकी आंखों में थोड़ी दिक्कत है और वो भैंगी हैं। साथ ही वो संजीदा शेख की खूबसूरती पर भी तंज कसती हैं। हिना ने कहा, संजीदा मेरी अच्छी दोस्त हैं और मैंने उनके साथ कई सारे शोज किए हैं। अगर आप संजीदा को पास से देखोगे तो आप कहोगे कि वो कितनी सुन्दर हैं। वह एक एंजेल ही तरह दिखती हैं लेकिन ऑनस्क्रीन वह संजीदा ज्यादा खूबसूरत नहीं लगती।

वीडियो में हिना यह कहती दिखाई देती हैं कि अगर मैं खूबसरती की बात करूं तो श्वेता तिवारी, आमना शरीफ मुझे खूबसूरत लगते हैं। वह कहती दिखी कि गोरे लोग स्क्रीन पर अच्छे नहीं लगते। हालांकि शिल्पा शिंदे स्क्रीन पर अच्छी दिखती हैं।

वायरल वीडियो में हिना ने गौहर खान को भी ललकारा। वह अर्शी से कहती हैं कि सोशल मीडिया पर गौहर मुझसे कम पॉपुलर हैं। वो कहती हैं कि गौहर के ट्विटर पर मेरे तुलना से कम लाइक्स हैं।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here