लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने बुधवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार सूबे में पड़ रही कड़ाके की ठंड से निपटने के लिए कोई कारगर उपाय नहीं कर रही है।

इजराइल में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान मस्ती करते दिखें रणबीर आलिया

रालोद के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल दुबे ने यहां कहा कि बढ़ रही भीषण शीतलहर से इलाहाबाद, प्रतापगढ़ और कौशाम्बी सहित पूरे प्रदेश में ठण्ड से लोगों की मौत हो रही है। वहीं सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।

उन्होंने कहा कि लाखों लोगों के सर पर छत नहीं और उन्हें मजबूर होकर सड़कों पर रात काटनी पड़ रही है। ऐसे में सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सत्ता में आयी भाजपा का ध्यान इस ओर नहीं जा रहा है। इसलिए लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

श्री दुबे ने कहा कि सरकार ने वादा किया था बच्चों को स्वेटर, गरीबों को कम्बल वितरण के साथ रैन बसेरे की सुविधा उपलब्ध कराएंगे। इसके साथ चौराहों और बस्तियों में अलाव की समुचित व्यवस्था भी की जायेगी,लेकिन अब ये सब सिर्फ कहने की बात हो गई है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के ढुलमुल काम काज से अब ऐसा लगने लगा है कि जब ठंड समाप्त हो जाएगी तब कम्बल और स्वेटर की व्यवस्था की जाएगी।

36,000 रुपये की कटौती के साथ गूगल Pixel XL की कीमत हुई अब ये…

श्री दुबे ने योगी सरकार से मांग की ठण्ड से निपटने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर अलाव और रैन बसेरा की व्यवस्था तत्काल सुनिश्चित करें। साथ ही ठंड से मौत का शिकार हुये लोगों के परिजनों को उचित मुआवजा भी दें।

 

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here