गोरखपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर पहुंच रहे हैं। वे अपरान्ह 01.35 बजे सिद्धार्थनगर से प्रस्थान कर 2.05 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे।

जिला सूचना कार्यालय मिली जानकारी में मुताबिक अपराह्न 02.15 बजे पहुंचने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए शाम 05 बजे तक का समय आरक्षित रखा गया है। शाम 05 बजे से 06 बजे तक गोरखनाथ मन्दिर में बैठक का कार्यक्रम तय है।

गोरक्षनाथ मंदिर में रविवार रात्रि विश्राम के बाद वे पहली जनवरी को महराजगंज जिले के लिए रवाना होंगे। 11:40 बजे महराजगंज जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। महराजगंज में दोपहर 12 बजे से 01 बजे तक वनटांगिया गांवों चन्दन चाॅफी व बरहवां गांव के लिये जनकल्याणकारी योजनाओं की घोषणाएं करेंगे। 25 लाभार्थियों को वृद्धा पेंशन का प्रमाण पत्र,337 लाभा​र्थियों को चिकित्सा सहायता योजना का प्रमाण पत्र, 51 दिव्यांगजनों में से 20 को ट्राई साइकिल, 2 को व्हील चेयर, 3 को वैशाखी तथा 13 को श्रवण यंत्र देंगे।

इस दौरान कुल नौ विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं के कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इन गांवों में जन कल्याणकारी कार्यक्रमों का शुभारम्भ करने के बाद अपराह्न 02.15 बजे मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री के प्रयास से हाल ही में इन गांवों को राजस्व ग्राम घोषित किया गया है।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here