मुंबई। बिग बॉस में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में आकर सरप्राइज दिया था. सभी ने देखा कि कैसे अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान किया था। अर्शी की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी। उन्होंने वीकेंड के वार में अर्शी को उनकी इस हरकत के लिए डांटा। लेकिन अर्शी ने सलमान की बात समझने की बजाए उनसे पंगा ले लिया।

ये भी पढे़- उत्तर प्रदेश की नई औद्योगिक नीति तैयार

सलमान ने जब अर्शी को बताया कि शिल्पा की मम्मी के प्रति उनका रवैया अच्छा नहीं था। अर्शी उनसे बहस करने लग गईं। यहां तक कि उन्होंने सलमान पर आरोप लगा दिया कि वह कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते।

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर जोन में 24 थाने खुलने का रास्ता साफ, PHQ समिति की मौजूदगी में डीजीपी ने लगाई मुहर

शनिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अर्शी से कहते हैं कि अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत। इस पर अर्शी कहती है, सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते। इसके बाद गुस्से में सलमान विकास को कहते हैं विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की चॉइस।

बता दें, शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड के वार में गेस्ट पेनलिस्ट के रूप में करन पटेल और करिश्मा तन्ना घर के अंदर आएंगे। हिना खान की आलोचना करने वाले करन ने यहां भी उन्हें जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा, हिना जी जो आपका तकिया कलाम हो गया है कि ये मैंने कब कहा। बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here