लखनऊ। सेना भर्ती कार्यालय अमेठी के अन्तर्गत आने वाले तेरह जिलों कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, इलाहाबाद, कौशाम्बी, सन्तकबीर नगर, अम्बेडकर नगर, प्रतापगढ़, रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर,बस्ती, फैजाबाद एवं सभी 13 जिलों के आउटसाइडर के उम्मीदवारों के लिए सैनिक जीडी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक-एसकेटी एवं सैनिक ट्रेडमैन, सैनिक नर्सिग असिस्टेन्ट एवं नर्सिग असिस्टेन्ट (वैटनरी) की भर्ती रैली का आयोजन 06 से 17 नवम्बर 2017 तक फैजाबाद छावनी में किया जायेगा।

इस भर्ती रैली के कार्यक्रम के तहत सैनिक जीडी, सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक-एसकेटी एवं सैनिक ट्रेडमैन, सैनिक नर्सिंग असिस्टेन्ट एवं नर्सिंग असिस्टेन्ट (वैटनरी) पदों के लिए भर्ती रैली के लिए 06 नवम्बर को कुशीनगर के अभ्यर्थियों के लिए

ये भी पढ़े- तो क्या मालेगांव ब्लास्ट में हिंदू आतंकवाद साबित करने के पीछे इस कांग्रेसी नेता का हाथ था

जबकि 07 नवम्बर को महाराजगंज एवं सिद्धाथनगर, 08 नवम्बर को इलाहाबाद, 09 नवम्बर को इलाहाबाद एवं कौशाम्बी, 10 नवम्बर को सन्तकबीर नगर एवं अम्बेडकर नगर, 11 नवम्बर को अम्बेडकर नगर एवं प्रतापगढ़, 12 नवम्बर को प्रतापगढ़, 13 नवम्बर को रायबरेली, 14 नवम्बर को रायबरेली एवं अमेठी, 15 नवम्बर को सुल्तानपुर, 16 नवम्बर को बस्ती तथा 17 नवम्बर को फैजाबाद एवं सभी 13 जिलों के आउटसाइडर अभ्यर्थियों के लिए भर्ती रैली आयोजित की जायेगी।

अभ्यर्थियों से केवल अपनी श्रेणी और अपने जिले की दी गई निर्धारित भर्ती तिथि को ही रैली स्थल पर पहुंचने को कहा गया है। सैनिक जीडी के लिए निर्धारित आयुसीमा साढ़े 17 वर्ष से 21 वर्ष तथा सैनिक तकनीकी, सैनिक लिपिक-एसकेटी एवं सैनिक ट्रेडमैन, सैनिक नर्सिग असिस्टेन्ट एवं नर्सिग असिस्टेन्ट (वैटनरी) साढ़े 17 वर्ष से 23 वर्ष है।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here