श्रीनगर, जेएनएन। श्रीनगर में मंगलवार को भी जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। एक इमारत के अंदर दो आतंकी बताए जा रहे हैं, जिन्हे सेना ने चारों ओर से घेर रखा है। अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग ना जाएं, इसलिए रात में फायरिंग रोक दी गई थी। इसके बाद मंगलवार सुबह से ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। इससे पहले सोमवार को आतंकियों की फायरिंग में बिहार के आरा के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल मोजाहिद खान शहीद हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर मायावती ने अपने वोटरों से की ये अपील

सीआरपीएफ के आइ जी रविदीप सहाय ने जानकारी दी की 2 आतंकियों ने सुबह सीआरपीएफ मुख्यालय में घुसने की कोशिश की थी। वे मुख्यालय में प्रवेश नहीं कर सके लेकिन मुख्यालय के पास एक इमारत में घुस गए। वहां से 5 परिवारों को निकाल लिया गया है। ऑपरेशन चालू है।सोमवार को करण नगर में सीआरपीएफ कैंप से गोलाबारी की आवाज सुनी गई थी, जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की। इन आतंकियों को सुबह हथियारों के साथ कैंप के पास देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: झारखंड लोक सेवा आयोग का विवादों से है पुराना नाता

जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सोमवार की तड़के एक सीआरपीएफ शिविर पर हमले की फिराक में आए आतंकियों को सतर्क जवानों की त्वरित कार्रवाई से जान बचाकर भागना पड़ा था। फिलहाल, पूरे शहर में अलर्ट लगा हुआ है।सीपीआरएफ कैंप के पास सोमवार को 2 हथियारबंद आतंकी देखे गए थे। उन लोगों के पास बैग और AK47s थी। आतंकी सीपीआरएप कैंप की ओर जा रहे थे। जवानों ने उन्हें देखते ही गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों आतंकी वहां से भाग गए। आतंकियों की ये नाकाम कोशिश सुबह करीब 4.30 बजे की गई थी। बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

Advertisement
Nokia
SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here